सारा ने पुरानी तस्वीर पोस्ट कर बनाया अपना मजाक

Read Time: 4 minutes

अपनी रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और हाट गर्ल सारा अली खान सभी मौकों पर साथ दिखाई देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कार्तिक बैंकॉक पहुंच गए थे, जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की थी। लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन, सारा अली खान की एक तस्वीर पर उनकी चुटकी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की। दिलचस्प यह है कि सारा अली खान ने इस फोटो के जरिये खुद का ही मजाक बनाया है।
इस तस्वीर में सारा मम्मी अमृता सिंह के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उस समय की है, जब एक्ट्रेस का वजन बढ़ा हुआ था। अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, ‘पुरानी तस्वीर, जब मुझे फेंका नहीं जा सकता था।’ सारा अली खान की इस फोटो पर सबसे पहला कमेंट उनके दोस्त कार्तिक आर्यन ने ही किया। कार्तिक ने सारा अली खान की चुटकी लेते हुए लिखा, ‘ये लडक़ी सारा अली खान जैसी लग रही है।’
सारा अली खान की इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की जोड़ी तब सुर्खियों में आई जब सारा ने करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में खुलासा किया था कि कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है, तभी से इन दोनों की जोड़ी को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। अब ये दोनों जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में रोमांस करते नजर आएंगे।

फिल्म समीक्षा

साहो

जिस फिल्म में ‘बाहुबली’ का हीरो हो और जिसका बजट 350 करोड़ हो, तो उससे एक धमाकेदार मनोरंजन की अपेक्षा करना गलत तो नहीं है। वही अपेक्षा दर्शक प्रभास की इस भव्य बजटवाली ऐक्शन ड्रामा से लेकर जाता है, मगर वह कहावत है न कि हर दिन दिवाली नहीं होती। वाकई, प्रभास की हर फिल्म ‘बाहुबली’ नहीं हो सकती, मगर प्रभास का बॉलीवुड डेब्यू इतनी कन्फ्यूजिंग कहानी और कमजोर स्क्रीनप्ले के साथ होगा, इसकी उम्मीद शायद ही किसी ने की हो।
रिलीज के पहले हप्ते में गणेशोत्सव की छुट्टियां होने और कोई दूसरी फिल्म न होने से एडवांस बुकिंग के साथ फिल्म ने कमाई तो की पर बेहद उलझी हुई कहानी के चलते प्रभास को चाहनेवालों को निराश भी कर गयी। फिल्म की कहानी दुनिया के सबसे ज्यादा शक्तिशाली और सिंडिकेट अपराध माफिया की राइवलरी पर आधारित है। फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी है, इसकी हौचपौच कहानी, जिसको समझने के चक्कर में आपको दिमाग पर बहुत जोर लगाना पड़ता है। हैरत अंगेज ऐक्शन दृश्य फिल्म का प्लस पॉइंट हैं।
आर माधी की कमाल की सिनेमटोग्राफी वाली फिल्म को मुंबई, हैदराबाद, दुबई, रोमानिया, ऑस्ट्रेलिया जैसे विभिन्न लोकेशनों पर फिल्माया गया है मगर लेखक-निर्देशक सुजीत की कहानी और किरदार ऑडियंस से कनेक्ट बनाने में नाकाम रहते हैं। फिल्म जरूरत से ज्यादा खिंची हुई है। प्रभास परदे पर कमाल का स्क्रीन प्रेजेंस रखते हैं, मगर यहां वे अपनी डायलॉग डिलिवरी में कमतर साबित हुए हैं। ऐक्शन दृश्यों में वे जरूर जंचते हैं, मगर महिमामंडित किए गए हीरोइक किरदार में वे प्रभाव छोडऩे में नाकाम रहे हैं। फिल्म में उनका बाहुबली चार्म नदारद है। श्रद्धा कपूर खूबसूरत जरूर लगी हैं, मगर उनके किरदार को सही रूप में विकसित नहीं किया गया है। प्रभास और श्रद्धा के बीच केमेस्ट्री का अभाव साफ दिखता है। विलेन्स की फौज में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और चंकी पांडे ने अच्छा काम किया है। डेविड के रोल में मुरली शर्मा याद रह जाते हैं, मगर महेश मांजरेकर, टीनू आनंद और एवलिन शर्मा को वेस्ट कर दिया गया है।
संगीत के मामले में तनिष्क बागची के संगीत से सजा ‘साइको सैंया’ और गुरु रंधावा का ‘एनी सोनी’ काफी हिट हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related

‘बॉलीवुड में सामाजिक मुद्दों पर फिल्में बनाने का दौर चल रहा है’

Post Views: 13 गोरखपुर से आपका क्या सम्बन्ध है? गोरखपुर मेरा घर है। मैं यहीं पैदा हुआ और अपना बचपन यहीं गुजारा। शहर के सेंट पॉल स्कूल में शुरूआती शिक्षा लेने के बाद दून स्कूल देहरादून से मैंने अपना हाई स्कूल और इंटर किया। सिनेमा को कॅरियर कैसे बनाया, क्या बचपन से ही फिल्मों में […]

error: Content is protected !!
Designed and Developed by CodesGesture